Corona

तो इस कारण पीएम ने की अशोक गहलोत की जमकर तारीफ, अब देश में हो रही इस मॉडल की चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ लॉकडाउन को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा बैठक की। इस बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस की जंग में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा राजस्थान में उठाए गए कदमों की जमकर तारीफ की। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने इतने अच्छे काम किए हैं।

Rajasthan News: Ashok Gehlot appeals to people to extend all help ...

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहलोत मॉडल की तारीफ करते हुए देश के अन्य राज्यों को भी राजस्थान का अनुसरण करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि अन्य राज्यों को भी इस तरह के काम करने चाहिए। बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इनिसिएटिव लेने पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जमकर तारीफ की।

Lockdown 2.0: PM Modi spells out seven-point strategy

प्रधानमंत्री ने प्रवासी मजदूरों के संकट और कोराना वायरस को नियंत्रित करने को लिए गए एक्शन के कारण ही राजस्थान मॉडल और सीएम गहलोत की सभी देश के मुख्यमंत्रियों के सामने तारीफ जमकर तारीफ की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान सभी मुख्यमंत्रियों को राजस्थान से सीख लेने की भी सलाह तक दी है। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के कारण घोषित लॉकडाउन को लेकर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top