Bollywood

इरफान खान, ऋषि कपूर के बाद कैंसर से एक और निधन की खबर, शोक में डूबा बॉलीवुड

कोरोना वायरस के कारण पूरे भारत में लॉकडाउन लगा हुआ है। यह लॉकडाउन फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद ही निराशाजनक होने के साथ ही दुख से भरा हुआ भी है। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का निधन हो गया इससे पहले उनकी मां का भी देहांत हुआ था। फिर गुरुवार को वेटरन एक्टर ऋषि कपूर ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अब एक और बुरी खबर सामने आई है तो चलिए जानते है।

Top Actor And Bollywood Scion Rishi Kapoor Dies of Leukemia ...

आपको बता दें, बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर काम करने वाले अर्जुन काननूगो को पितृशोक हुआ है। उनके पिता का कैंसर के चलते निधन हो गया। इसकी जानकारी अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर पोस्ट शेयर कर दी। अर्जुन को बॉलीवुड ने इस कठिन समय में ढांढस बंधाया है। निर्देशक अनुराग कश्यप, एक्टर बॉबी देओल, एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल, कुणाल वर्मा सहित कई सेलेब्स ने अर्जुन की पोस्ट पर उनके पिता को श्रद्धांजलि दी।

Actor Irfan Khan pass away in Mumbai know his last tweet ...

29 अप्रैल बुधवार को बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वाले इरफान खान का निधन हो गया था। इरफान न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे। यह एक प्रकार का कैंसर है जो शरीर के विभिन्न हिस्सों को प्रभावित करता है। इसके इलाज के लिए वह विदेश में रहे। वर्ष 2019 में भी भारत लौटे भारत आने के बाद उन्होंने ‘अंग्रेजी मीडियम’ फिल्म की शूटिंग पूरी की। जो लॉकडाउन से कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई। मीरा नायर की ‘सलाम बॉम्बे’ (1988) से फिल्मों में कदम रखने वाले इरफान की ‘अंग्रेजी मीडियम’ आखिरी फिल्म रही।

ARJUN KANUNGO - Lyrics, Playlists & Videos | Shazam

बॉलीवुड अभी इस खबर से सदमे में था ही कि इसके दूसरे ही दिन ऋषि कपूर के निधन की खबर आ गई। जिससे कि बॉलीवुड में मातम छा गया। बता दे ऋषि कपूर भी कैंसर का इलाज करवा चुके हैं।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top