Bollywood

साजिद नाडियाडवाला की पत्नी बोली, मैंने दिव्या भारती की जगह लेने की कोशिश नहीं की, मेरे बच्चे उसे बड़ी मम्मी बुलाते हैं

बॉलीवुड के फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला की पहली पत्नी पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्या भारती थी महज 19 साल की उम्र में दिव्या भारती की मौत हो गई इसके बाद साजिद ने वर्धा से शादी की। आज भी लोग दिव्या भारती को लेकर वर्धा को ट्रोल करते हैं। इस पर वर्धा का कहना है कि दिव्या आज भी उनके परिवार की मेंबर हैं। दिव्या का परिवार साजिद के ही परिवार की तरह है।

This is How the Last Day of Divya Bharti Spent Before Death! The ...

दरअसल साजिद नाडियाडवाला की दूसरी पत्नी वर्धा नाडियाडवाला का कहना है कि दिव्या का परिवार आज भी उनके परिवार जैसा है। बॉलीवुड हंगामा से लाइव चैट में वर्धा ने बताया कि दिव्या के पिता और भाई कुणाल आज भी सेलेब्रेशंस में शामिल होते हैं। दिव्या के बर्थडे और एनिवर्सरी पर हम लोग बात करते हैं। मेरे बच्चे जब भी दिव्या की मूवी देखते हैं तो उसे बड़ी मम्मी कहकर बुलाते हैं।

Divya Bharti Death Anniversary Special Mystery Around Her Death ...

वर्धा ने कहा कि साजिद और दिव्या के पिता के बीच गहरे संबंध हैं। दोनों बाप—बेटोें की तरह ही रहते हैं। कुणाल और साजिद सगे भाईयों की तरह व्यवहार करते हैं। मैंने कभी भी दिव्या की जगह लेने की कोशिश नहीं की। वह हमारे जीवन का हिस्सा है।

Sajid nadiadwala and divya bharti wedding photos 5 » Photo Art Inc.

गौरतलब है कि साजिद से शादी के बाद महज 19 साल की उम्र में दिव्या की बॉलकनी से गिरने से मौत हो गई थी। इस खबर ने इंडस्ट्री को स्तब्ध कर दिया था। वह उस समय की तेजी से उभरती अभिनेत्रियों में से एक थी।

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top